punjabking

मेन्यू

    हैरिस को 107GC में मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर, मोस्ट वैल्यूएबल कैनेडियन नामित किया गया

    कैलगरी - शॉ द्वारा प्रस्तुत 107वें ग्रे कप में अपने प्रयास से, विन्निपेग ब्लू बॉम्बर्स वापस दौड़ रहे हैंएंड्रयू हैरिसखेल के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी और सबसे मूल्यवान कनाडाई नामित होने वाले पहले कनाडाई बन गए।

    32 वर्षीय ने ब्लू और गोल्ड को 33-12 से जीत दिलाने में मदद करने के लिए पहले हाफ में दो टचडाउन किए। उनके प्रदर्शन ने विन्निपेग को 1990 के बाद उनकी पहली चैंपियनशिप तक पहुँचाया।

    यह दूसरी बार था जब हैरिस को ग्रे कप में मोस्ट वैल्यूएबल कैनेडियन से सम्मानित किया गया है। पहली बार उन्होंने 2011 में बीसी लायंस के सदस्य के रूप में 99वें ग्रे कप के दौरान जीता था।

    संबंधित: 107वां ग्रे कप शॉ द्वारा प्रस्तुत किया गया
    »ग्रे के लिए: बॉम्बर्स ने टिकैट्स पर जीत के साथ कप सूखे का अंत किया
    »पैर की चोट ने दूसरे हाफ में बैंकों को किनारे किया
    »लेंस के माध्यम से: ग्रे कप से छवियां
    »गेम कैप्सूल: ग्रे कप के सभी स्कोरिंग नाटक
    »मस्ट वॉच: बॉम्बर्स को ग्रे कप के साथ प्रस्तुत किया जाता है

     

    हैरिस ने 134 गज के साथ प्रतियोगिता समाप्त की और 35 गज के साथ जाने के लिए 18 कैरियों पर एक टचडाउन और पांच रिसेप्शन पर एक बड़ा स्कोर किया।

    "हम क्षेत्र में थे और मैं इसे महसूस कर रहा था," हैरिस ने अपने एमवीपी और एमवीसी सम्मान प्राप्त करने के तुरंत बाद कहा। "बात करने वाले (अपमानजनक) सभी नफरत करने वाले, यह आपके लिए है!"

    चौथे क्वार्टर में जमीन पर 100 गज को पार करने के बाद, हैरिस 61 वर्षों में ग्रे कप में 100 गज से अधिक की दौड़ लगाने वाले पहले बॉम्बर बन गए।

    यह पहली बार था जब किसी कनाडाई ने दोनों सम्मान जीते हैं लेकिन पहली बार हमने कनाडाई एमवीपी नहीं देखा है। जबकि एमवीसी 1971 में बनाया गया था, रसेल जैक्सन को 57 . का एमवीपी नामित किया गया थावां1969 में ग्रे कप।

    "मैं ईमानदारी से इस पर विश्वास नहीं कर सका," हैरिस ने जारी रखा। "यह अभी असली है। मुझे अपने साथियों और शहर पर बहुत गर्व है, मैं आप लोगों से प्यार करता हूं। हम उस प्याले के साथ घर आ रहे हैं !!"