bluestacks5

मेन्यू

    विविधता ही शक्ति है वार्तालाप: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

    TORONTO - 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से ठीक एक महीने पहले, तान्या वाल्टर CFL की पहली महिला कोचिंग हायर बनीं।

    वह फरवरी में बीसी लायंस में उनके रक्षात्मक सहायक के रूप में शामिल हुईं, जिससे उनके पहले से ही प्रभावशाली फुटबॉल फिर से शुरू हो गया। उसके कौशल और नेतृत्व क्षमता को नकारा नहीं जा सकता है, हालांकि खेल में कई महिलाओं की तरह, वाल्टर को अपने करियर में कुछ बाधाओं को दूर करना पड़ा है।

    "सिर्फ इसलिए कि किसी ने उच्चतम स्तर पर नहीं खेला है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे कोच नहीं कर सकते," वाल्टर ने CFL.ca की डाइवर्सिटी इज़ स्ट्रेंथ कन्वर्सेशन सीरीज़ के दूसरे एपिसोड में डोनोवन बेनेट को बताया। "वास्तव में, खेलना और एक उच्च-स्तरीय एथलीट होने के नाते और एक उच्च-स्तरीय कोच होने के नाते, वे दो अलग-अलग कौशल सेट हैं।"

    सम्बंधित
    »डायवर्सिटी इज़ स्ट्रेंथ कन्वर्सेशन के बारे में अधिक जानें
    »स्टाइनबर्ग का MMQB: बेहतर के लिए बदल रहा परिदृश्य
    »ओ'लेरी: तान्या वाल्टर लायंस के साथ टूट जाता है

    "जब मैंने पहली बार हाई स्कूल के लड़कों को कोचिंग देना शुरू किया, तो मुझे पहला साल याद है," वाल्टर ने जारी रखा। "कोई भी अत्यधिक ग्रहणशील नहीं था। ये कठिन था। लेकिन एक बार जब उन्हें लगा कि मैं उन्हें एक बेहतर एथलीट बनने में मदद कर सकता हूं, तो यह थोड़ा बेहतर होने लगा। और जो वहाँ शुरू से थे वे आने वाले लड़कों को पुकारते थे और कहते थे, 'नहीं, नहीं, नहीं, वह वैध है।' वे युवा खिलाड़ी भी पुराने खिलाड़ियों के व्यवहार का अनुकरण करेंगे। मुझे लगता है कि यह वास्तव में इसका एक बड़ा टुकड़ा है। इसमें समय लगने वाला है। दुर्भाग्य से, आप केवल कमरे में नहीं चल पाएंगे और हर कोई आपका सम्मान करेगा।

    "मैं उस चीज़ को कहूंगा जिसने निश्चित रूप से मुझे उन विचारों को दूर करने के लिए आत्मविश्वास का थोड़ा सा बढ़ावा दिया था जो टीम कनाडा बना रहा था। यह ऐसा था, नहीं, मैंने वास्तव में उच्चतम स्तर पर खेला है कि महिलाएं फुटबॉल से निपट सकती हैं। यह स्वचालित रूप से कुछ सम्मान प्राप्त करता है। मुझे वह व्यक्ति बनना पसंद नहीं है जो 'ओह, मैंने एक्सवाईजेड किया है', लेकिन जब मैं अपना परिचय देता हूं, तो मैं हमेशा इस बात से अवगत रहता हूं कि मैं उन चीजों का जिक्र करता हूं और जो चीजें मैंने की हैं उन्हें मैं सामने लाता हूं। "

    इस साल, सीएफएल कई डाइवर्सिटी इज स्ट्रेंथ कन्वर्सेशन्स की मेजबानी करेगा। बेनेट, सीएफएल के आधिकारिक पॉडकास्ट, द वैगल के मेजबान, इन वार्तालापों का नेतृत्व करेंगे।

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सम्मान में, उन्होंने वाल्टर, टीएसएन रिपोर्टर क्लेयर हैना और तारा मराकिक, ब्लैक कैनेडियन कोच एसोसिएशन के सचिव और वैनियर चीता के मुख्य कोच के साथ उनके संबंधित करियर और फुटबॉल और खेल में महिलाओं के बारे में बात की।

    डायवर्सिटी इज़ स्ट्रेंथ वार्तालाप जून में गर्व के लिए और सितंबर में सत्य और सुलह के लिए वापस आ जाएगा।

    इस वेबसाइट पर टिप्पणी प्रणाली अब द्वारा संचालित हैCFL.ca फोरम . हम चाहते हैं कि आप बातचीत का हिस्सा बनें; क्लिक करेंचर्चा चलानाखाता पंजीकृत करने और समुदाय में शामिल होने के लिए नीचे दिया गया बटन!