garenafreefireredeemcodes

मेन्यू

    कॉज़: उत्साहजनक टिकटों को विदारक करना वापसी

    कैलगरी स्टैम्पेडर्स और हैमिल्टन टाइगर-कैट्स खेल में एक मिनट से भी कम समय के साथ, टीएसएन के रॉड स्मिथ ने घोषणा की, 'इस खेल में एक घंटे पहले ओवरटाइम का विचार अकल्पनीय लग रहा था।'

    रॉड ने कहा कि जैसेबो लेवी मिशेल और कैलगरी अपराध 30-27 से पीछे रहकर फील्ड गोल रेंज में प्रवेश करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा था। हैमिल्टन पर कैलगरी की 33-30 वापसी की जीत का विश्लेषण करने के लिए आप कई अलग-अलग दिशाएँ ले सकते हैं, लेकिन जो विषय मेरे पास वापस आता रहता है वह अप्रत्याशित है। स्मिथ ने उस भावना को पूरी तरह से प्रतिध्वनित किया; 'मैंने नहीं देखा कि अंतिम परिणाम आ रहा है और मुझे यकीन है कि आपने भी नहीं देखा।'

    सम्बंधित
    »बॉक्स स्कोर: टिकटों, टिकटों की संख्या के अनुसार
    »लेंस के माध्यम से: टिकटों पर टिकट
    »टिकटों का ओटी जीतने के लिए एक गेम जीतता है

     

    आम तौर पर आप 'दो हिस्सों की कहानी' के बारे में पढ़ेंगे जब उन खेलों की बात आती है जिनमें 20+ अंक की वापसी होती है लेकिन इस मामले में, कैलगरी तब तक नहीं चला जब तक कि तीसरी तिमाही आधे से अधिक नहीं हो गई। आमतौर पर ऐसे सुराग होते हैं, जैसे टीम जो जल्दी उठती है, वह इसे अस्थायी नाटकों के साथ कर रही है और इस तरह की बढ़त के लिए भाग्यशाली है, या दूसरी टीम वास्तव में अच्छा खेल रही है, लेकिन सबसे खराब समय में उस महत्वपूर्ण गलती को करके वापस ले लिया जा रहा है . इनमें से कोई भी स्पोर्ट्स ट्रॉप यहां लागू नहीं होता है।

    डेन इवांस पहले हाफ में बहुत अच्छा लग रहा था चाहे वह हवा में फेंक रहा हो या उसकी पीठ पर था। यह दक्षिणी ओंटारियो में यहाँ एक उत्साहपूर्ण सप्ताहांत था; पतंग उड़ाने वालों के लिए बढ़िया लेकिन क्वार्टरबैक के लिए इतना नहीं। उनकी सफलता का एक बड़ा हिस्सा एक आक्रामक लाइन थी जो एक पूरी तरह से अलग इकाई की तरह दिखती थी, जिसे हमने एक हफ्ते पहले सस्केचेवान को 30-13 की हार में इवांस को हर समय देने के लिए देखा था। रोड टीम के लिए 99 की तुलना में 30 मिनट के खेल के बाद टैबीज़ के पास 273 गज की दूरी थी। टिम हॉर्टन्स फील्ड हिल रहा था क्योंकि आनंदित हैमिल्टन को पता नहीं था कि स्टोर में क्या है। दृष्टि के लाभ के साथ, आइए इस बहुत ही युवा सीएफएल सीज़न के अब तक के सबसे बेतहाशा खेल का शव परीक्षण करते हैं।

    इस खेल को इतना मोहक बना दिया कि दोनों क्वार्टरबैक, अलग-अलग डिग्री तक, साबित करने के लिए कुछ था। के लियेडेन इवांस फुटबॉल की दुनिया को यह दिखाने के बारे में था (और है) कि हैमिल्टन प्रबंधन ने उन्हें यिर्मयाह मसोली के ऊपर चुनने का सही विकल्प बनाया। दूसरी ओर, मिशेल अपने एमओपी फॉर्म को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहा है और किसी भी फुसफुसाते हुए कहा कि पश्चिम पर उसका शासन समाप्त हो रहा है।

    आइए डेन के साथ शुरू करें, जिसने 425 गज की दूरी पर एक विशाल बाउंस बैक गेम फेंका था और हवाई आतिशबाजी के लिए सबसे अच्छा दिन नहीं था। पहली तिमाही का उनका अंतिम पास, 38-यार्ड टचडाउन टूस्टीवन डनबर जूनियर , डनबर और इवांस पंप द्वारा अपने रिसीवर को खोलकर एक घातक दोहरे कदम का एक संयोजन था। गहराई तक जाने का निर्णय एक स्मार्ट था क्योंकि हैमिल्टन को हवा में खेलने के दूसरे क्वार्टर का सामना करना पड़ा। आप उस समय आक्रामक भी हो सकते हैं।

    दूसरी तिमाही में देर से इवांस ने फिर से खोज कीटिम व्हाइट 25 गज की हड़ताल के लिए अंतिम क्षेत्र में। इस नाटक का सितारा इतना कठिन कैच लेने के लिए व्हाइट था, लेकिन इवांस को श्रेय दिया, जिन्होंने तत्वों के माध्यम से लड़ाई लड़ी और व्हाइट को एक बड़ा खेल बनाने का मौका देते हुए गेंद को अपने रिसीवर तक पहुँचाया। उस पहली छमाही में इवांस ने हर स्तर पर कैलगरी के माध्यमिक पर सफलतापूर्वक हमला किया। उनके प्रभावी पहले हाफ ने हाफटाइम के बाद जो हुआ उसे और अधिक चौंकाने वाला बना दिया।

    जब किसी भी बातचीत के बारे में बात आती है तो आइए हाथी के साथ कमरे में निपटेंडेन इवांस : टर्नओवर। उन्होंने सप्ताह 1 में तीन और शनिवार को तीन और किए। यदि आप केवल बॉक्स स्कोर को देखते हैं तो आपको यह सवाल करना सही होगा कि इवांस वहां क्या कर रहे थे। हालांकि, टर्नओवर की सच्ची कहानी अलग है। बैक ब्रेकिंग, गेम-टर्निंग, यह कैसे हुआटाइटस वॉल इवांस फंबल से फंबल रिकवरी टचडाउन कम से कम कहने के लिए एक विचित्र नाटक था। यह एक 50/50 कॉल थी जिसे इवांस की आगे की प्रगति के साथ समाप्त कर दिया गया था, जो समाप्त हो गया था।

    ओवरटाइम इंटरसेप्शन के हाथ से निकल गयासीन थॉमस-एर्लिंगटन इसलिए क्वार्टरबैक पर दोष लगाना मुश्किल है। एक साफ स्वागत का मतलब है कि कम से कम हैमिल्टन एक ऐसे क्षेत्र के लक्ष्य के लिए सीमा में है जो खेल को 33-33 पर बांधता।

    इस सिक्के का एक दूसरा पहलू भी है। हैमिल्टन दूसरे हाफ में केवल छह अंक ही बना सके और यह पूरे अपराध पर है जिसमें आदमी भी शामिल है। वॉल के लिए तीसरा क्वार्टर एंड ज़ोन इंटरसेप्शन वह थ्रो है जो किसी भी इवांस डिट्रैक्टर के लिए सबसे अधिक टिकेगा। यह वह क्षण था जहां कैलगरी के लिए खेल शुरू हुआ क्योंकि इवांस ने दीवार को फेंक दिया, जिसे बस रिसीवर के सामने कदम रखना था और आसान अवरोधन करना था। 31-3, या बहुत कम से कम 27-3 की हो सकती थी, हैमिल्टन की बढ़त 10 मिनट के साथ अब चली गई थी और उस गलत थ्रो ने कैलगरी को जीवित रखा।

     

    जबकि हैमिल्टन मिस्यूज़ स्टैम्प्स को जीवन दे रहे थे, यह कहने की आवश्यकता है किबो लेवी मिशेल पहले हाफ में अच्छा नहीं था। खेल का उनका दूसरा पास कम से कम 30-यार्ड पूरा होना चाहिए थामलिक हेनरी लेकिन इसके बजाय पास छोटा पड़ गया, एक व्यक्ति हेनरी के लिए अपना रास्ता रोक रहा था। मैंने उन रिसीवरों को कई उखाड़ फेंके जिन्होंने अपना काम किया था खुला हो रहा था। हाल के हॉल ऑफ फेम वर्ग के सभी इन-गेम साक्षात्कारों के लिए नहीं तो प्रसारण पर अधिक ध्यान दिया गया होता। निर्माताओं द्वारा यह सही कॉल था, हालांकि, जैसा कि मैं फ़्रेडी चाइल्ड्रेस और माइक वॉकर से सुनना चाहता था कि मिशेल ने कमर जॉर्डन को कैसे याद किया।

    वापस 'इसे आते हुए कभी नहीं देखा' विषय पर। जिस तरह से चौंकाने वाली वापसी काम करती है, वह आमतौर पर प्रतिद्वंद्वी द्वारा एक बड़ी गलती से शुरू की जाती है। स्वाभाविक रूप से इवांस एंड ज़ोन इंटरसेप्शन के बाद, कैलगरी सभी गति के साथ आता है, है ना? नहीं, जैसा कि मिशेल एक अवरोधन फेंक देगाजोवन सैंटोस-नॉक्स , जो एक बर्बाद तिरछी पैटर्न पर पूरे समय स्टैम्प क्यूबी पढ़ रहा था। हम इस समय 'क्यू द कमबैक' की किसी भी धारणा को टाल सकते हैं। इसने खेल के अंतिम 22 मिनट के समय को इतना उल्लेखनीय और हां, अप्रत्याशित बना दिया। यह ऐसा था जैसे एक स्विच बंद हो गया और मिशेल ने हैमिल्टन को पीटना शुरू कर दियापेटन लोगान अपने सभी रिसीवर्स को स्क्रीन और डीप शॉट्स, जिन्हें वह पहले हाफ में याद कर रहे थे। यह विंटेज मिशेल था और यह देखना बहुत अच्छा था, जब तक कि आप टिम हॉर्टन्स फील्ड में डैनी मैकमैनस थ्रोबैक जर्सी पहने हुए न हों।

    यदि आप हैमिल्टन के प्रशंसक हैं, तो मुझे नहीं पता कि आप इस नुकसान को कैसे लेते हैं। क्या आप अच्छा महसूस करते हैं क्योंकि पूरा अपराध रफराइडर्स की तुलना में बहुत बेहतर लग रहा था या क्या आप उन सभी गलतियों पर शोक करते हैं जो पतन का कारण बनीं? जहां तक ​​कैलगरी का सवाल है, आप मिशेल को इस तरह से स्लिंग करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। अपनी दो शुरुआती दौड़ में हारने के बाद भी, मिशेल प्रतिकूल मौसम की स्थिति में शत्रुतापूर्ण स्टेडियम में जीत हासिल करने में सफल रहे।

    एक दिन जब खेल हॉल ऑफ फेम का जश्न मना रहा था, हम सभी को एक क्वार्टरबैक से हॉल ऑफ फेम के प्रदर्शन का इलाज मिला, जो जल्द ही अन्य पूर्व स्टैम्पेडर्स के बगल में अपनी जगह पाएगा।हेनरी बुरिस,निक लुईसऔर उनके अपने मालिक जॉन हफनागेल।

    इस वेबसाइट पर टिप्पणी प्रणाली अब द्वारा संचालित हैCFL.ca फोरम . हम चाहते हैं कि आप बातचीत का हिस्सा बनें; क्लिक करेंचर्चा चलानाखाता पंजीकृत करने और समुदाय में शामिल होने के लिए नीचे दिया गया बटन!